Monday, 17 August 2026

~16.08.2026~

Hello Everyone…
Aaj mera birthday hai — HAPPY BIRTHDAY, Khush! πŸ₯ΉπŸŽ‚

Today I officially turned 23. Bas ek bada sa number ho gaya yaar… πŸ˜‚
Aur pata nahi kyun, bina kisi wajah ke mujhe bahot anxiety ho rahi thi. Sach mein, subah se mind ajeeb sa tha.

Subah around 8:30 baje meri aankh khuli aur mujhe laga shayad fever aa raha hai. Fajr ke liye nahi uth paayi, uska regret bhi ho raha tha… aur phir bina zyada kuch soche wapas so gayi.

Next time meri aankh 11 baje khuli. Uthi, fresh hui, breakfast kiya aur thodi der baad kapde nikale aur naha liya, because mujhe Johar ki namaz ada karni thi. I knew ki namaz mujhe sukoon degi.

Maine namaz padhi, Quran padha, dua ki… aur phir jaise hi phone open kiya, mujhe 4lyferz ki post dikhi. And honestly… mera mood hi change ho gaya. πŸ₯Ή❤️

Thank you, Sabeb, for writing that “proud” word for me. It genuinely mattered to me. ❤️

Thanks Dara, ladai hone ke baad bhi mujhe wish karne ke liye… aur even paise gift karne ke liye. πŸ˜‚
You know, I love only money in my life. πŸ’ΈπŸ˜‚

Thanks darling, for putting in so much effort. Honestly, mujhe woh story bahot pyari lagi. Ab mai baar-baar apne archive mein jaakar usse dekhungi. πŸ₯Ή❤️

Thanks Chand…
Thank you for posting a story every day, yaar. Mere har kharab din, har stressful day ke beech jab bhi mai woh story dekhti thi, mujhe thoda halka feel hota tha.

Aur aaj ki woh pyari si story dekh kar toh meri aankhon mein literally tears aa gaye the. ❤️

And ek baat aur share karu…

Iss saal maine Instagram par almost sabse stories hide kar di thi because mujhe sabke wishes nahi chahiye the. Mujhe bina wajah ka time bhi nahi dena tha aur har kisi ko “thank you” bolna bhi nahi tha.

I wanted my people to wish me. Mujhe unki wishes chahiye thi. Unki dua chahiye thi. And as expected… mere sone se uthne se pehle hi mujhe mere logon ki wishes mil gayi thi. πŸ₯Ή

Mujhe logon se door rehna ya completely alone rehna pasand nahi hai. Shayad isi wajah se mai bahot overthink karti hu. I just want to be surrounded by good people. And Allah ne meri expectations se bhi zyada ache log meri life mein diye hain. Alhamdulillah. 🀲🏻

So maybe next year mujhe sabko hide karne ki zarurat hi nahi padegi. πŸ˜‚❤️


Honestly, aaj mera bahar jaane ka bilkul mann nahi tha. But mujhe pata tha ki bahar jaana zaroori hai… maybe just so that I could feel a little better.

4lyfers mein Sabeb, Shrey aur Chand ne bhi mujhe motivate kiya to go out. So… mai nikal gayi. Aur mai uss jagah gayi jahan mai hamesha khud ko strong karne jaati hu.

And this was actually the first time I went out this dressed up — full makeup, properly ready and everything. I can literally consider it my mini solo trip. πŸ˜‚❤️

Bahot saare emotions the uss waqt. Ek cheez realize hui… Simple life is actually beautiful. Ek simple birthday bhi sukoon de sakta hai.

Life mein humare saath jo bhi hota hai, maybe it's a part of Allah's plan. Humein har cheez ko immediately understand karna zaroori nahi hai. Kabhi-kabhi bas accept karna hota hai… aur move on karna hota hai. Dua karo. Trust the process. Trust Allah. I trust my Creator.

Agar Allah mujhe difficult things de raha hai, toh bhi mai Alhamdulillah kahungi. Mai aur mehnat karungi. Khud ko improve karungi.

Aur sabse important — khud ko ek accha insaan banane ki koshish karungi. Because at the end of the day, mere liye success sirf kuch achieve karna nahi hai. Acha insaan banna bhi success hai.

22 ki age mein maine bahot kuch dekha hai. Bahot situations face ki hain. Kabhi life easy nahi thi, aur jab bhi life thodi hard hui, somehow mere paas mere strong connections rahe.

4lyfers. Dara. My family. You guys were there for me.I know tumse hi meri ladai hai, tumse hi meri mohabbat hai. πŸ˜‚❤️But from the bottom of my heart… mere jeene ka ek bahot bada jariya tum sab ho. I love you all.

And I genuinely want to do everything I can for you all. ❤️ Today, I just want to thank Allah for blessing me with this life, these people and these moments.

And I make a dua for my next year… Ya Allah, mujhe behtar insaan bana, mere dil ko sukoon de, mujhe mere goals tak pahunchne ki himmat de, mere apno ko hamesha khush rakh, aur mujhe har mushkil situation mein sabr aur strength de. Ameen. 🀲🏻


Birthday ke din mai akele walk par bhi gayi. Bahot ajeeb si feeling thi. Dimaag mein literally halchal chal rahi thi aur mai bas khud ko stop karne ki koshish kar rahi thi. Thandi hawa thi… halka sa rain drizzle ho raha tha…

Aur mai chup-chaap walk kar rahi thi. Which is funny because yeh meri personality hai hi nahi. πŸ˜‚ Mujhe shor karna pasand hai. Mujhe shor mein rehna pasand hai.

Masti karna, bakchodi karna, dance karna, bina reason ke hasna — yeh sab mai hu. But kabhi-kabhi jab meri woh personality bahar nahi aa paati, toh mujhe lagta hai ki mere paas sab kuch hote hue bhi kuch missing hai.

Still, that quiet walk somehow made me feel better.Kuch new emotions ho rahe hai life mai 

Ghar aayi toh almost biryani ready thi. πŸ˜‚ Phir Fatiya bhi hua aur hum sabne dua ki. Aur phir hum 6 log ek hi plate mein masti karte hue biryani kha rahe the. Ek round nahi… 2 rounds. πŸ˜‚πŸ˜‚

Thodi der baad mere cousins bhi aaye. Mere teen cousins — meri Khala ke bete. Humari baat-cheet bhi actually kuch months pehle hi properly start hui hai, so ab aana-jaana, khaana-peena sab start ho gaya hai.

Woh log bhi aaye… Aur phir unke saath bhi 3 rounds biryani ho gayi. πŸ˜‚ Dara ne jo paise gift kiye the, unse maine ice cream mangwayi.

And we just sat there and ate. Simple. Nothing fancy.but somehow… perfect.

Chand se VC par bhi baat ki. πŸ˜‚❤️ Mera gala already faad-faad kar baat ki hu network bhi nahi aa raha tha, toh mai balcony mein jaakar baar-baar apna sir bahar nikal kar baat kar rahi thi. Typical me. πŸ˜‚

And one more thing I realized about myself today… I am actually a cringe personality. πŸ˜‚
I think sabki personality different people ke saamne thodi different hoti hai.

But jo personality meri mere friends ke saath, mere apne logon ke saath hoti hai… Woh real me hu. Masti karna. Dance karna. Randomly chalna. Shor machana. Hasna. Pareshan karna. That's me.

Aur jab mai apne aap ko woh sab karte hue nahi dekh paati, toh mujhe lagta hai ki mere paas sab kuch hokar bhi kuch nahi hai.

Raat ko maine finally apne birthday ka post finish kiya. I know, mere 4lyfers aaj physically mere saath nahi the. And honestly, dil se meri wish thi ki mai apna birthday unke saath celebrate karu. Mere paas aur bhi circles hain. I could have gone out with other people.

But pata nahi kyun… Mujhe unke saath hi celebrate karna tha. Still, they never made me feel like I was missing them. I missed them, yes. But no complaints. ❤️

And honestly, family ke saath ghar par rehkar bhi mujhe bahot accha laga. Mere dono parents aur mere siblings ne mere liye efforts kiye. And I genuinely didn't expect ki mera day itna pyara end hoga. Aur haan… ki bhi aayi thi mujhe milne. πŸ₯Ή❤️Thank you yaar, for meeting me. I love you, always. ❤️

Abhi bhi bahot kuch hai likhne ko… But bas. Kar deti hu ab. πŸ˜‚ 

So…

Alhamdulillah for this day.
Alhamdulillah for 23.
Alhamdulillah for everything. 🀲🏻❤️

Another year of learning, growing, falling, getting back up, working harder, loving harder and becoming a better version of myself.

Happy 23rd to me. πŸŽ‚✨

ALLHUMDULILLAH 
— Safarnama ❤️

2 comments:

  1. Apne alfaaz me bht khubsurati se likhe ho πŸ’œπŸ§Ώ

    ReplyDelete
  2. kya likho ho yaar sachme heart warm hogya πŸ’ž happy birthday once again and always proud of u!!!!!!!!

    ReplyDelete

A walk day..

 27.09 — Sunday~ Kal subah, just morning mai subah-subah uthkar I went for a walk with my sir.. Honestly, the feeling was amazing.. and I re...