Sunday, 5 July 2026

DAY 183: A Good Friday..

 03.07.2026


Hello Guys...

Aaj Friday tha aur mujhe office jaane ka bilkul bhi mann nahi tha.

I was like, "Friday ke din chutti do mujhe... namaz padhni hai." 😭 But kaise kaise karke I reached the office by 10:30 a.m. Aur break ke time par boss ne bhi mention kiya, "Yeh nathi aan wali chee," in Gujarati. 😭😂 Maine bas unki taraf dekh kar smile ki aur maine kaha  "Aayi na Sir, main!" 😂

Abb day toh mast gaya. Main already khush thi kyunki weekend aa gaya tha. Socha tha, Saturday-Sunday full enjoy karungi.

Aaj humare office mein naye business partner ke owner aur unke bete bhi aaye the. Sir ne mujhe awaaz dekar cabin mein bulaya, "Ayesha..." 😂 Main toh ek second ke liye hi confuse ho gayi... Ayesha? Main? 😂 aur full office was laughing..jaaa tujhe hi bola rahe hai.

Sach kahun toh mujhe thoda sa awkward lagta hai. Jab bhi koi guest ya client aata hai, Sir mujhe cabin mein bula kar sabse introduce karwate hain. I know unhe accha lagta hai aur it's my pleasure to meet new people, but personally mujhe itna introductions wala scene pasand nahi hai. Anyways... koi gal nahi. Abb yehi officially life hai mujhe accept karna hoga.

Mast mood mein enjoy kar hi rahi thi ki achanak boss ka call aa gaya... aur phir kya... boss ne kaha.. Kaal office chalu chee.. .. 😭😂 sab tho mast shocked thee but mai bhii ..I was cool and chilling.. half day hi tho aana hai 

Kuch bhi ho... meri shaam toh hamesha mastaani hi hoti hai. ❤️

Bus nai almost Mai 45min traffic face ki hu. Mere phone mai recharge nahi hai and I was without internet like humare liye Genz ke liye without internet survive karna is is big task and I survive ... ??? Noo. Mujhe abb bahot bore hone laga tha .. Mai umbrella nikali bahar bahot tez barish theee and I started walking towards my home. Mast barish thii. I clicked lots of photo ..observed them.

Sach kahu barish mai log pareshaan thee. And I was thinking yyyyyy...shayad baith kar soch kar mujhe ans mil jayega.

Ghar aakar I changed my Clothes and mast aaram ki.. aur phir kya dinn khatam.🕶✨️


-Allhumdulillah 

-safarnama 

No comments:

Post a Comment

Hii Guys.. Kaisa chal raha hai sab...currently I'm in a situation where I doesn't know what's going on..what's happening all...