Sunday, 26 July 2026

25.07.2026

Bhai, Sahab Shrey ne mujhe 5:30 a.m. ko message kiya tha ki, “She asked chhutti hai tumhari?” And I said yes... and same uski bhi chhutti thi. Almost 13 din baad mile thi

Onno flop tho mention karna hi bhool gayi! Actually, mujhe aaj election office jaana tha and mai aaj abbu ready hue the mere saath full ready hone ke baad. Abbu mujhe election office leke gaye the, aur unhone mujhe kaha tha ki Sunday ko aana... wahh, mera toh full flop ho gaya tha! πŸ˜‚ But at least Abbu ka face dikhne layak tha... unko dekh ke mera mood thoda better ho gaya.

Next, mera ghar par aaj kaafi tamasha on top chal raha tha. Like, it is serious, but somehow sometimes these things hit hard and today. Ab gusse mein main padhai bahot achhe se karti hoon, like I know this is the one thing that can actually make my life better. And meri padhai ke sapne bhi bahot bade hain.

Neend aa rahi thi and body bhi bahot pain ho raha tha, toh maine around 20 minutes ki nap li and then thoda padhai ki. Aaj mera revision day tha, so Alhamdulillah, ho gaya. Ek chhoti si achievement, but still, I'm proud of myself. Somehow, I'm not confident about the exam. But main full koshish karungi, and mere paas aur koi raasta bhi nahi hai. Mujhe exam attend karna hi hoga because I cannot reschedule it. So ab jo bhi hoga, dekha jayega. Main bas apni taraf se poori mehnat karungi.

Then  maine thodi si baat ki with chandyaari.. blog likhi, khana khayi... like bahot saara khana. Black wali masoor ki daal and rice. Simple food, but honestly, kabhi-kabhi ghar ka khana hi sabse zyada sukoon deta hai. Then mujhe pata chala ek fanous book hai Musafir cafe.. uski series aayi hai.. abb dekhna tho banta hai so maine kuch episodes dekhe and dara ke saath 3 bje tak masti and then mai so gyi..

-Allhumdulilah
-safarnama

No comments:

Post a Comment

25.07.2026 Bhai, Sahab Shrey ne mujhe 5:30 a.m. ko message kiya tha ki, “She asked chhutti hai tumhari?” And I said yes... and same uski bhi...