07.07.2026
Hii~
It's 8th July, and I'm here with my blog, documenting my yesterday.
- - -
As always, do baar alarm off kiya and then the third alarm said, "Ab uth bhi jao." 😂 So finally, around 7:30 a.m., I got up and quickly got ready in my green suit with a white dupatta.
Waise life mere saath kab simple hoti hai? 😂
I reached Andheri station and ended up waiting for almost 25 minutes for my train. Every minute I was like, "Ab aayegi... ab aayegi..." But instead of the train arriving, the station kept getting more and more crowded. Baap re! Itna rush dekh kar I was Scared..
It's been more than a year since I started travelling by Mumbai local, but honestly, I still don't know those secret techniques people use to enter packed trains so effortlessly. Somehow, with a little courage and a little luck, I managed to get inside safely.
After reaching the office, the very first thought that came to my mind was... "Aaj toh na baarish hai aur na hi koi major problem... phir trains itni delayed aur cancel kyun ho rahi thi?" Anyways... shayad kahin aur badal honge.
Office pahunchte hi maine pehle thode questions solve kiye, and then it was just kaam... aur kaam... no haraam. 😂 Usually, by 3:30 or maximum 4:00 p.m., my major work gets over, but yesterday I was continuously working till almost 5:00 p.m. Because of that, I couldn't do many of the other things I had planned.
Finally, evening hui and it was time to go home.
Ghar pahunchte hi maine thodi si naan khatai khayi and then started waiting for some delicious evening snacks. Guess what? Usse bhi better ho gaya. Mummy ne toh full party hi de di! 🤭
On the menu:
Samosa, Vadapav aur Frankie!
Waise maine La.La ko strict instructions diye the, "Kuch bhi lana... lekin garam lana!" Aur Dara ka alag hi mood chal raha tha. "Bhusa jaisa kuch mat lana." 😂😂
Order accepted...!!
Phir humne apna favourite 1.5-hour wala faltu kaam kiya. Pehle samose aaye... and we absolutely loved them! Garam-garam, crispy aur bilkul perfect. Uske baad bhi chain nahi mila. 😂 Humne phir se La.La ko baarish mein bhej diya Vadapav lane. Aur sach bolu... woh garam-garam Vadapav... Ahaa~~ kya taste tha! Tum log bhi aaj khao. 😌 Scanner bhej do... payment meri taraf se. 😂❤️
Uske baad main sach mein Aik ko hi soch rahi thii. Maine uske birthday ke liye ek gift order kiya hai, toh soch rahi thi ki usse achhe se pack karungi, ek cute sa handwritten card bhi add karungi... aur shayad uske saath kuch aur bhi le lu.
Tabhi uska message aaya.
"What is the difference between SIP and MF?"
Main bas smile karne lagi aur hasi bhi aa gayi.
Kaisa question hai yeh? 😂
Obviously, main iss field mein hoon toh mere liye yeh bahut basic tha, but he isn't from the finance field, so it made complete sense.
Waise hum dono ki itni zyada baat bhi nahi hoti, but yesterday was different. Uske paas n number of questions the, aur woh har ek cheez ke proper handmade notes bana raha tha.
Main usse reply kar rahi thi, but honestly, mujhe thoda sa ajeeb bhi lag raha tha because ussi time mere khud ke test ke 20 questions solve karne baaki the.
Toh maine pehle apna test complete kiya. Aur jaise hi finish hua, maine uske liye proper notes banaye, explain kiya aur sab kuch send kar diya. Tab tak 11:30 p.m. ho chuke the. By that time, I was completely exhausted. Mere right side brain mein halka sa pain bhi shuru ho gaya tha.
Maine socha, "Bas 10-15 minutes ka break leti hoon." Lekin... Woh 10-15 minutes ka break Pritam aur Pedro ki series dekhte-dekhte nikal gaya. 😂 Aur dekhte hi dekhte 3 out of 6 episodes finish kar diye. raat ke 1.30 ho rahe thee...
And then... I put my phone on charge then I finally closed my eyes and went to sleep.
See you in tomorrow's blog. 🤍
Small Note: Thanks Chandyaari for sending a note.
- Allhumdulilah always.
-safarnama
samose ka naam sun kar muh me paani aagyi 🤣🤤
ReplyDeleteMujhe tho juhu wala hi pasand hai
ReplyDelete