Hellooooo.. πππ✨️
Aaj ke Din ki Feeling hi alag thii. Feeling HAPPY
OK!~
Sharing you from the beginning of the day ki aaj mai kya kya ki hu.
1st as usual office ke liye ready hona. One of the hardest task I do everyday.
I was feeling to take a sick leave for some days but INDEPENDENT Banne ke liye jaana hi hoga na.
So bahot sochne ke baad...
I got up from my bed and Ready hona mai shuru kar di...
Reached office LATE.
Ek baat batau secret hai only you knows ..
From last 3 days mai office late ja rahi hu and attendance nahi laga rahi hu.. and then I apply regularization request to marked as green
And guess aisa reason mai application fill hota hai hamesha (Reason: I came late but marked as absent so my TL Nisha maam ..marked me as green)
Office mai I push my self to study but I feel so tired..phir bhi jitna hua I try to do some sums.
Then Again daily ..same work ! Work! Work!
Aaj maine new cheez ki.Wipro company ka buyback aaya hai
(Buyback mean: company apne shares public Se buy kar rahi hai. And ismai investor ka fyda hota ki market price se jyada mai company asked)
Exp: Wipro ka market price hai 177 rs
And buyback price is 250
What do you think ismai advantage and disadvantages kya honge in a common way..?
Then mujhe bore hua thoda I sleep for 10min after lunch..then face wash karke hair theek karke. Khud se aaj mai mirror mai baat nahi ki.I just smile and say good bye.
Shaam hue .fav time ..home time..aaj kal mujhe Dara ke saath gappe karne mai bahot maza aata hai. When I reached home. My eyes was finding My ammi but I ask ammi kaha hai? - Dara ne kaha
mom and dad both went on a date againππ
B.t.w on a serious note .Aaj- Kal Ammi Abbu dargah jaate hai.hum 4 baccho ke liye.unko pata hai humme abb dua ki jarurat hai.and guess what Shayad woh dua kiye and Allah ne Fastly response kiye...I feel energetic after many months ..Sach keh rahi hu .mujhe aisa lag raha that me. When I was in my college days.No more wasting time just focused and doing my work..and no overthinking but present mai rehkar mai bus kaam kar rahi hu
Btw mujhe share karna..pehle mention karna mai bhul gayi.. Office se aate waqt mai vee se baat ki..felt good .She also told me ki tujhe jo karna hai kar legi.. just do it..I felt good When someone who don't spend much time with .e and say you are energetic you can..bus aur kya chahiye..baki cheze khud hogi and I trust on Allah.. my dearest
Then ghar par mai Dada and lala chill bhi kiye 15rs ke hum ne 3 alag alag cheeze mangwai chips chakli and namkeen..ek dusre se cheen cheen kar khayeπππ I felt my old days are coming again..inshallah very soon
Then I check 4lyferz in between..no chats no messages.Lagta sab busy hai..
Then I do some study and ammi abbu laaye guess what abbu bought for us ..Ganne ka juice..waooooooo
Healthy feel hua ..pikar..
That's is for the day..bahot kuch still to share but closing here as I want to do my task of the day..
Allhumdulillah..dua to all
-Safarnama
aajaoo 4lyferz me aaj baat krte hai
ReplyDeleteHappy to read you are getting your old self back which you like
ReplyDelete