Wednesday, 23 September 2026

A little college vibe, a long VC & sukoon 🀍

22.09 ~

Hello guysss.... 🫢🏻

Aaj bhaiii, mai 9.00 baje uthii. Anyways, office ghar se itna paas hai ki I can reach there in just 10 minutes, so aaj maine aaram se mast nahaya, ready hui aur office ke liye nikal gayi.

N pahoch kar pata chala ki meri full row khali hai. Wahhh!! πŸ˜‚

Aur upar se mere Regional Manager ka WhatsApp par message bhi tha: "Advisors????" 😭

Wahhh... full college vibe hai yeh office, bhaiii! πŸ˜‚ Bht kuch hai yahan, kabhi fursat mein share karungi.

Anyways, office khatam karke as usual mai walk karte hue soch rahi thi ki mere pending works kya hain, kya karna hai, aur aage kaise manage karna hai... but but...

As soon as I reached home, I went to the bathroom and phir Chand ke saath VC par almost 2 hours baat ki.

Sochooo... honestly, mere mann mein jo bhi hota hai na, I just share it with her. Good, bad, everything. Aur woh mujhe sunti hai. Bina kisi hesitation ke, bina yeh soche ki mai kya bol rahi hoon.

And honestly, usse baat karke ek alag hi sukoon milta hai. πŸ₯ΉπŸ€

I will never regret saying that it was a waste of time. Because it wasn't. Mujhe motivation milti hai, clarity milti hai, aur apne next step ke baare mein sochne ka ek naya perspective milta hai.

Kabhi-kabhi bas kisi apne se baat karna hi enough hota hai. You don't need a solution every time, you just need someone who listens.

Then maine book read ki, phir khana khaya, thodi der phone chalaya, aur Neet se bhi thodi der VC par baat hui.

And honestly, aaj mujhe bht khushi hui yaar. ❤️

Ki shaadi ke baad bhi woh mujhse connected hai. Apne naye life mein adjust hokar bhi, woh time nikaal leti hai. Always there, always making an effort.

Aur main usse bas yahi bolti rehti hoon...
"Please shaadi na kariyooo!"πŸ˜­πŸ˜‚ Haan bhai, meri feelings samjho. πŸ˜‚❤️ Bas, yun hi din guzar gaya.

Aaj kal office ke baad thak jaati hoon, isliye jaldi neend aa jaati hai. Life ka routine thoda change ho gaya hai, but I'm trying to adjust, manage things, and make time for the people and things that matter to me.

And that's it for today, guysss.

Milte hain next blog mein. Until then, take care. 🀍✨

-Allhumdulillah 
-safarnama 

1 comment:

A walk day..

 27.09 — Sunday~ Kal subah, just morning mai subah-subah uthkar I went for a walk with my sir.. Honestly, the feeling was amazing.. and I re...