Sunday, 31 May 2026

🏏DAY150: 31-05-2026: last day of May...📣📣

 31-05-2026

zindagi hai bigadti rahegi ..

 Hum dheet hai savaar hi lenge ..

Hello Guys aaj sunday hai, The last day of My holiday ...Abhi shaam ke 7:20 p.m ho rahe hai and I'm in the blog to complete it all because mere personal work complete karna hai and aaj IPL match ka final so I will watch it . RCB v/s GT

soch rahi hu kya likhu because aaj mai kuch ki hi nahi hu .. I was in my thoughts unable to do anythings just trying hard to do something but evertime i failed to do it... 

Anyways mere life ka ek hi mantra hai ... live, laugh and grow ..and Allhumdulilah I'm zinda in my life and I laugh even I make people laugh too.. and growth ka pata nahi lekin allah par full trust hai mujhe ki sab mil jayega mujhe .. I beleive and I will work hard on it..

Btw aaj mere baat phir se 4lyfers se hue and now I feel releif happy .. and kuch tho hai iss group magic jo mujhe hamesha postive feel karwata hai.. sach mai.. 

Like 4ro ki band baji padi hai lekin hum sab khush rahte this is what life is about they teach me .. 

love u 4lyfer.. from Khush

Allhumdulilah

-Safarnama


(alee yaar! mujhe abb pata chala ki aaj last day of May hai..)

1 comment:

  1. mujhe bhi 4lyferz se sbse zada comfort milta hai 😆

    ReplyDelete

Hii Guys.. Kaisa chal raha hai sab...currently I'm in a situation where I doesn't know what's going on..what's happening all...